sponsor banner
sponsor
ads banner
sponsor banner
sponsor
ads banner
अन्य कहानियांValorant खिलाड़ी ने पाक बनाम इंग्लैंड क्रिकेट प्रोमो को बताया कॉपी

Valorant खिलाड़ी ने पाक बनाम इंग्लैंड क्रिकेट प्रोमो को बताया कॉपी

हाल में पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड क्रिकेट मैच से पहले पाक ने इस मैच के प्रोमो को एक एनिमेशन के जरिए बनाकर PCB ने अपने ट्विटर अरकाउंट पर शेयर किया था जिसे दर्शकों से सराहाना मिला था।

हाल में ही वैलोरेंट एजेंट चैंबर Riots खेलों के दिखाए जाने के बाद से सुर्खियों में रहा है कि उसे 5.12 के आगामी पैच में बहुत सारे नए बदलाव प्राप्त होंगे। साथ ही कंपनी ने बताया कि कंपनी ने खुलासा किया कि उसकी सभी क्षमताओं को अपडेट प्राप्त होगा।

यह भी पढ़ें– SEA क्वालिफायर के लिए Dota 2 और CS:GO टीमों को सीधे आमंत्रण

पाक बनाम इंग्लैंड क्रिकेट प्रोमो पर नाराज फैंस

मुट्ठी भर क्रिकेट प्रशंसकों को इंग्लैंड के खिलाफ टीम की चल रही टेस्ट सीरीज़ के लिए पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा जारी ट्रेलर दिलचस्प लगा।

ट्रेलर में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स और पाकिस्तान के मोहम्मद बाबर आजम हैं। पहली नज़र में, ट्रेलर किसी प्रचार जैसा लगता है, लेकिन इस ट्रेलेर को देख वैलेरेंट खिलाड़ियों को जल्दी ही एहसास हो गया कि उन्होंने चैंबर के ट्रेलर के आने से पहले यह सब कहाँ देखा है।

यह भी पढ़ें– SEA क्वालिफायर के लिए Dota 2 और CS:GO टीमों को सीधे आमंत्रण

पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड का ट्रेलर चैंबर के ट्रेलर जैसा

बस आपकी यादों को ताजा करने के लिए, अक्टूबर 2021 में, सेंटिनल एजेंट चैंबर में वैलेरेंट खिलाड़ियों को पेश किया गया था। खिलाड़ियों ने L’Accord नामक ट्रेलर के माध्यम से नए एजेंट पर एक नज़र डाली।

30 नवंबर को, पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इंग्लैंड के खिलाफ अपनी टेस्ट सीरीज के लिए एक ट्रेलर पोस्ट किया।

ट्रेलर को देखने के लिए प्रशंसक उत्साहित थे और उन्होंने पीसीबी की रचनात्मकता की सराहना की। ट्विटर पर एक क्रिकेट प्रशंसक ने टिप्पणी की, “बहुत अच्छा काम। पीसीबी के कुछ इनोवेटिव को देखकर खुशी हुई।

यह भी पढ़ें– SEA क्वालिफायर के लिए Dota 2 और CS:GO टीमों को सीधे आमंत्रण

टीम Solaris Skeltra का ट्रेलर को लेकर बयान

हालांकि, वैलेरेंट खिलाड़ी उनके सामने पूरी स्थिति से चकित थे और उन्होंने बताया कि कैसे ट्रेलर चैंबर के प्रकट होने के लिए दंगा खेलों द्वारा बनाए गए मूल के समान दिखता है।

टीम Solaris Skeltra के लिए वेलोरेंट गेम चेंजर्स खिलाड़ी ने टिप्पणी की, आपको चैंबर के ट्रेलर की हार्ड कॉपी क्यों करनी है???  यह जिसने भी इसे बनाया है उसे वास्तव में रचनात्मक होने की जरूरत है।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो चैंबर के ट्रेलर से काफी प्रेरित लगता है। एनीमेशन, थीम और तत्व चैंबर के ट्रेलर के समान दिखते हैं, जो एक साल पहले दंगा खेल जारी किया गया था।

यह भी पढ़ें– SEA क्वालिफायर के लिए Dota 2 और CS:GO टीमों को सीधे आमंत्रण

Dheeraj Roy
Dheeraj Royhttps://esportsmayhem.com/
मैं प्रतिस्पर्धी वीडियो गेमिंग की दुनिया से नवीनतम ई-स्पोर्ट्स समाचार और अंतर्दृष्टि के बारे में लिखता हूं।
संबंधित लेख

सबसे अधिक लोकप्रिय